एलीट प्रोफेशनल बनने के लिए, यूएसपीटीए के सदस्य की आयु कम से कम 22 वर्ष होनी चाहिए; लिखित अभिजात वर्ग परीक्षा उत्तीर्ण करें, जिसमें व्यवसाय, प्रोग्रामिंग, खेल विज्ञान और टेनिस संचालन शामिल हैं; संभ्रांत स्ट्रोक विश्लेषण परीक्षा; और अभिजात वर्ग स्तर की ऑन-कोर्ट परीक्षा। अभिजात वर्ग के पेशेवरों को अपनी सदस्यता बनाए रखने के लिए हर 3 साल में 6 क्रेडिट अर्जित करने की आवश्यकता होती है। उन्हें आमतौर पर टेनिस के निदेशक या हेड टेनिस पेशेवर पदों के लिए माना जाता है।

यूएसपीटीए प्रमाणित पेशेवर बनने के लिए:

  1. कृपया नीचे लिंक किए गए आवेदन को भरें।
  2. चालू वर्ष के लिए अपना अकाट्य आवेदन शुल्क और यथानुपात बकाया जमा करें। कृपया ध्यान दें, बकाया का भुगतान वार्षिक आधार पर किया जाता है।
  3. आपका आवेदन प्राप्त होने पर, आपका आवेदन शुल्क, और यथानुपात बकाया, आपको 24-48 व्यावसायिक घंटों के भीतर एक ईमेल प्राप्त होगा जिसमें आपके प्रमाणन के लिए अगले चरणों के साथ प्रमाणन आवश्यकताओं के सभी लिंक होंगे।
  4. आपके परिणाम आपको मेल किए जाने से पहले निम्नलिखित सभी घटकों को पूरा किया जाना चाहिए
    • सेफ प्ले ट्रेनिंग और बैकग्राउंड स्क्रीनिंग को पूरा करें। 2019 से, सभी आवेदकों को नेट जनरेशन के माध्यम से सेफ प्ले ट्रेनिंग और बैकग्राउंड चेक स्क्रीनिंग पूरी करनी होगी।
    • कोच यूथ टेनिस के 7 पाठ्यक्रम ऑनलाइन पूरा करें।
    • ऑन-कोर्ट मूल्यांकन: इसमें एक निजी पाठ और समूह पाठ पढ़ाना और स्ट्रोक उत्पादन के 5 तत्व शामिल हैं: फोरहैंड, बैकहैंड, वॉली, सर्व और विविध।
    • ऑनलाइन शिक्षा और परीक्षा: PTCA1 पाठ्यक्रम (व्यक्तिगत या ऑनलाइन लेने का विकल्प), 2 घंटे की लिखित परीक्षा और 20 मिनट की ग्रिप परीक्षा।
  5. आपको कुछ लाभों के साथ एक आवेदक सदस्य माना जाएगा जब तक कि आप पेशेवर स्कोर के साथ ऑन-कोर्ट भाग पास नहीं करते हैं और यूनाइटेड स्टेट्स प्रोफेशनल टेनिस एसोसिएशन की अन्य सभी प्रमाणन आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं। कृपया ध्यान दें: हम आपको आपके ऑन-कोर्ट परीक्षा परिणाम तब तक नहीं भेजेंगे जब तक कि सभी प्रमाणन आवश्यकताएं पूरी नहीं हो जातीं।
  6. यदि आप पेशेवर प्रमाणन आवश्यकताओं के किसी भी हिस्से को, या तो ऑन-कोर्ट या ऑनलाइन परीक्षाओं में उत्तीर्ण करने में विफल रहते हैं, तो आपको तब तक एक मनोरंजक कोच माना जाएगा जब तक कि असफल भाग को उत्तीर्ण स्कोर के साथ वापस नहीं ले लिया जाता। आवेदन शुल्क सभी ऑनलाइन और ऑन-कोर्ट परीक्षण में आपके पहले प्रयास को कवर करता है। प्रमाणन आवश्यकताओं के किसी भी हिस्से को फिर से लेने के साथ शुल्क जुड़ा हुआ है, इसलिए आपको ऑनलाइन परीक्षाओं तक अपनी पहुंच को रीसेट करने के लिए सदस्यता विभाग तक पहुंचना होगा और/या प्रमाणन के किसी भी ऑन-कोर्ट हिस्से को फिर से लेने के लिए आपको परीक्षण सूची में लाना होगा।

क्लिकयहांआवेदन शुरू करने के लिए।